Jalaun- कांवड़ियों से भरी बस पलटी, छह घायल

Jalaun- जनपद में श्रावण मास के तीसरे सोमवार की सुबह 44 कांवड़ियों से भरी बस उरई कोतवाली अंतर्गत पलट गई। कांवड़ियों से भरी बस उज्जैन से अयोध्या जा रही थी, इस दौरान चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Jalaun- also read- Up News- कैमा क्षेत्र में अस्पताल में क्यों नहीं हो रही है करवायी किसके संरक्षण में चल रहे हैं अस्पताल

जानकारी के मुताबिक, उरई कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर आज सुबह कांवड़ियों से भरी बस उज्जैन के महाकाल से दर्शन कराकर अयोध्या की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस बड़ागांव के पास बस से गुजर रही थी तभी चालक काे नीद की झपकी आ गई। झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य तेजी से करते हुए हादसे में घायल उमेश, रामशंकर, लल्लन, माधव समेत छह कांवड़ियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस ने बताया की हादसे के दाैरान बस 44 कांवड़ियां सवार थे, गनीमत रही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य तेजी से करते हुए हादसे में घायल उमेश, रामशंकर, लल्लन, माधव समेत छह कांवड़ियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस ने बताया की हादसे के दाैरान बस 44 कांवड़ियां सवार थे, गनीमत रही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

Show More

Related Articles

Back to top button