Gopeshwar- सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से राशन नहीं मिलने पर रोष

Gopeshwar- चमोली जिले के नंदानगर विकास खंड के पडेर गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन खाद्य पूर्ति निरीक्षक नंदानगर को भेजकर कहा है कि जनवरी माह से उनके गांव में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से एपीएल और बीपीएल परिवारों को राशन वितरित नहीं किया गया है। जिससे ग्रामीणों में खासा रोष व्याप्त है।

ग्रामीण दलीप सिंह और गोविंद सिंह का कहना है कि उनके गांव में जो सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान संचालित हो रही है उसका ग्रेन डीलर राशन वितरित नहीं कर रहा है। जिसकी सूचना कई बार पूर्ति निरीक्षक को दी गई लेकिन कोई समाधान नहीं निकाला जा रहा है। जिससे ग्रामीणों को जनवरी माह से अब तक राशन नहीं मिल पा रहा है।

उनका कहना है कि ग्रामीणों ने ग्रेन डीलर को बदलने की मांग भी उठायी है ताकि उन्हें समय से सरकार की ओर से संचालित योजना का लाभ मिल सके। ग्रामीणों ने यह भी मांग की है यदि पडेरगांव का डीलर राशन वितरित नहीं करता है तो उन्हें घूनी गांव के सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से संबद्ध किया जाए ताकि ग्रामीण राशन ले सके। ज्ञापन में दलीप सिंह, गोविंद सिंह, हिरूली देवी, सुलोचना देवी, कमला देवी, देवेश्वरी देवी आदि शामिल थे।

Gopeshwar-Chhattisgarh- कोयला खदान मजदूरों ने मनाया राष्ट्रव्यापी काला दिवस, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Show More

Related Articles

Back to top button